मध्यप्रदेश में फिर हुआ पेशाब कांड, सीधी के बाद अब जबलपुर में सामने आई घटना

मध्यप्रदेश में फिर हुआ पेशाब कांड, सीधी के बाद अब जबलपुर में सामने आई घटना
मध्यप्रदेश में फिर हुआ पेशाब कांड, सीधी के बाद अब जबलपुर में सामने आई घटना

मध्यप्रदेश में एक बार फिर से पेशाब कांड हुआ है. बीते साल सीधी जिले में एक बीजेपी नेता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना सामने आई थी, जिस पर खूब बवाल मचा था और अब इस तरह की घटना जबलपुर जिले से सामने आई है.

मध्यप्रदेश में एक बार फिर से पेशाब कांड हुआ है. बीते साल सीधी जिले में एक बीजेपी नेता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना सामने आई थी, जिस पर खूब बवाल मचा था और अब इस तरह की घटना जबलपुर जिले से सामने आई है. प्रदेश में पेशाब कांड थमने का नाम नही ले रहे हैं. जबलपुर में भी अवैध वसूली के चलते एक युवक के साथ कुछ बदमाशों ने ना केवल मारपीट की बल्कि उस पर पेशाब भी कर दी.

रवि प्रजापति द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह टिफिन सप्लाई का काम करता है और अपने ग्राहको से पैसे लेकर जब वह लौट रहा था कि तभी इलाके के कुख्यात बदमाश ग्रीन भाटरा, लवी भाटरा और उसके अन्य साथियों ने उससे पैसे मांगे और जब उसने विरोध किया तो उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

 

पीड़ित ने पुलिस शिकायत में किया खुलासा

पीड़ित रवि प्रजापति ने अपनी शिकायत में साफ तौर पर लिखा है कि आरोपियों ने उसके साथ न केवल मारपीट कर दी बल्कि उस पर पेशाब भी की. युवक के साथ मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आधा दर्जन आरोपी रवि प्रजापति नाम के युवक पर हमला बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं.

वीडियो के अलावा पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज की धाराओं के अलावा उस पर पेशाब करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. गोरखपुर पुलिस ने इस मामले में लवी भाटरा नाम के एक आरोपी को दबोच भी लिया है, जबकि बाकी फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. गोरखपुर पुलिस के मुताबिक यह पूरा विवाद पैसों के लेनदेन और अवैध उगाही से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है की मारपीट और पेशाब कांड में शामिल आरोपी इलाके के शातिर और कुख्यात बदमाश हैं.