Breaking
Sun. May 19th, 2024

‘मथुरा और काशी के लिए जल्द तैयार होगी रूपरेखा’, महंत नृत्य गोपाल दास ने कही बड़ी बात

By MPHE Feb 20, 2024
‘मथुरा और काशी के लिए जल्द तैयार होगी रूपरेखा’, महंत नृत्य गोपाल दास ने कही बड़ी बात
‘मथुरा और काशी के लिए जल्द तैयार होगी रूपरेखा’, महंत नृत्य गोपाल दास ने कही बड़ी बात

अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बनने के बाद जल्द मथुरा और काशी के लिए जल्द विचार किया जाएगा। जिसमें यह तय होगा कि मंदिर के लिए आंदोलन का सहारा लिया जाए या कोर्ट के फैसले का इंतजार किया जाए।

जल्द बनाई जाएगी रूपरेखा
यह बातें मंगलवार को सेक्टर-63 स्थित नेक्सजेन एनर्जिया में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कही। उन्होंने कहा कि मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि और वाराणसी में ज्ञान व्यापी के लिए जल्द सभी साधु-संतो के साथ बैठक कर आगे की रूपरेखा बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व देश व योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है। केंद्र और प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है। नेक्सजेन एनर्जिया के चेयरमैन डॉ. पियूष कुमार द्विवेदी का कहना है कि यह उनका सौभाग्य है वह कंपनी में आए और सभी कर्मियों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया। महंत का आशीर्वाद मिलना कंपनी के कर्मियों के लिए सौभाग्य है।

तेजी से बढ़ रही देश की अर्थव्यवस्था
अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला अपने भव्य और दिव्य मंदिर में पांच सदी के बाद विराजमान हो चुके हैं। इससे हर राम भक्त, हर सनातन धर्मावलंबी प्रफुल्लित है। भारत को इस दिन की प्रतिक्षा सदियों से थी। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है। अपराध मुक्त वातावरण मिलने की वजह उद्यमी किसी और प्रदेश में निवेश के बजाए उत्तर प्रदेश में निवेश कर रहा है।

इस मौके पर नृत्य गोपाल दास के मीडिया प्रमुख शांतनु शुक्ला, आयुष द्विवेदी, रंजन तिवारी, निशांत तिवारी, सीए संजय गुप्ता, संजय दुबे, अंबिका प्रसाद भारद्वाज, प्रीती सिंह, सतेंद्र चौहान, प्रमोद चौहान, सुनील यादव, किशोर पांडा, डीडी तिवारी, अंकुर दुबे, विनोद पांडेय मौजूद रहे।

By MPHE

Senior Editor

Related Post