Breaking
Wed. May 8th, 2024

खेला कर गए कमल नाथ… कद्दावर नेताओं की थ्योरी को कर दिया फेल

By MPHE Feb 20, 2024
खेला कर गए कमल नाथ… कद्दावर नेताओं की थ्योरी को कर दिया फेल
खेला कर गए कमल नाथ… कद्दावर नेताओं की थ्योरी को कर दिया फेल

भाजपा में शामिल होने की अटकलों को विराम देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों से जुड़ी एक बैठक में मंगलवार को वर्चुअली जुड़े। उन्होंने यात्रा की तैयारियों की जानकारी ली और कहा मैं इसमें शामिल रहूंगा।

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुना से बैठक में वर्चुअली जुड़े और कहा कि पिछले दिनों जो कोहरा छाया हुआ था, वह कमल नाथ ने बैठक में शामिल होकर साफ कर दिया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय स्थित वॉर रूम में हुई बैठक में पार्टी विधायकों के अलावा विभिन्न समितियों के सदस्य शामिल हुए। राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा वर्चुअली जुड़े। पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह ने यात्रा मार्ग और व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान के धौलपुर से दो मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। वर्चुअली बैठक से जुड़े कमल नाथ ने यात्रा के मार्ग, ठहरने के स्थान, भोजन और परिवहन व्यवस्था की जानकारी लेकर कहा कि मैं भी इसमें शामिल रहूंगा। प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि यात्रा मार्ग में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो, यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ काम करे।

वहीं, प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि यात्रा का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करें। संगठन के सभी पदाधिकारी, मोर्चा संगठनों, विभागों, प्रकोष्ठों के सभी पदाधिकारी इस यात्रा में पूरी ताकत के साथ सहभागिता करें। बैठक में कमल नाथ समर्थक सहित अधिकतर विधायक उपस्थित थे। ¨छदवाड़ा के विधायक भी इसमें वर्चुअली शामिल हुए।

 

By MPHE

Senior Editor

Related Post