बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी
बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

सभी स्कूलों को एक साथ ई-मेल भेजा; बच्चों और स्टाफ को निकाला गया

बेंगलुरु, एजेंसी। कर्नाटक में बेंगलुरु के 15 प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी शुक्रवार 1 दिसंबर को ई-मेल के जरिए दी गई। सभी स्कूलों को एक साथ ई-मेल आया, जिसमें दावा किया गया कि स्कूलों के अंदर बम रखे गए हैं।
स्कूल प्रशासन ने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी। पुलिस से स्कूलों से स्टूडेंट्स को बाहर निकाला और तलाशी शुरू की। मौके पर बम डिफ्यूजल स्क्वॉड और एंटी सबोटाज टीम भी पहुंची। हालांकि, अभी तक कुछ नहीं मिला है।

अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला -बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि सभी स्कूल शहर के अलग-अलग हिस्सों में हैं। अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। बम की सूचना पर स्टूडेंट्स के पेरेंट्स अपने-अपने बच्चों को लेने के लिए आ गए थे। इससे अफरा-तफरी मच गई। सभी स्टूडेंट्स और स्कूल स्टाफ को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। सर्च ऑपरेशन जारी है। घबराने वाली कोई बात नहीं है। पुलिस ने बताया कि पिछले साल बेंगलुरु के सात स्कूलों को इसी तरह बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, लेकिन यह सिर्फ अफवाह निकली। घटना की सूचना के बाद कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार एक स्कूल पहुंचे और हालात का जायजा लिया। डिप्टी सीएम ने कहा- मैंने स्कूल में बम की खबर टीवी पर देखी तो घबरा गया। जिन स्कूलों को धमकी मिली है, उनमें कुछ मेरे घर के पास हैं। पुलिस ने मुझे ई-मेल दिखाया है। यह फर्जी लग रहा है। मैंने पुलिस से बात की, लेकिन हमें सतर्क रहना चाहिए। बच्चों के पेरेंट्स को चिंता करने की जरूरत नहीं है।