Breaking
Fri. May 3rd, 2024

पाकिस्तानः इमरान ख़ान ने जेल से परिवार के ज़रिए देश को भेजा ये संदेश

By MPHE Feb 13, 2024
पाकिस्तानः इमरान ख़ान ने जेल से परिवार के ज़रिए देश को भेजा ये संदेश
पाकिस्तानः इमरान ख़ान ने जेल से परिवार के ज़रिए देश को भेजा ये संदेश

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख और देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने जेल से अपने परिवार के ज़रिए देशवासियों के नाम एक संदेश भेजा है. इसमें उन्होंने देश की जनता का आभार प्रकट करते हुए साफ़ लहजे में कहा कि उनकी पार्टी किसी भी अन्य पार्टी के साथ नहीं जुड़ेगी.

उन्होंने लिखा, “मैं दो तिहाई बहुमत के साथ पीटीआई को ज़िम्मेदारी सौंपने के लिए देश की जनता का दिल से आभार प्रकट करता हूं. इतनी बड़ी संख्या में मतदान को देखकर मुझे ख़ुशी हुई. महिलाएं और बच्चों समेत परिवारों के साथ वोट करना- सच में लोकतंत्र के मूल सिद्धांत का उदाहरण है.”

“मैं सबसे आगे रहने की अथक कोशिशों के लिए हमारी सोशल मीडिया की ख़ास सराहना करना चाहूंगा.”

“मैं उन पोलिंग एजेंट्स के किरदार की भी सराहना करता हूं जिन्होंने उत्पीड़न और धमकियों का सामना करने के बावजूद फ़ॉर्म 45 को सुरक्षित रखा.”

“अब पाकिस्तान की जनता ने स्पष्ट रूप से अपना फ़ैसला सुना दिया है तो पाकिस्तान के चुनाव में लोकतंत्र और निष्पक्षता की सख़्त ज़रूरत है. मैं चुराए गए वोटों के आधार पर सरकार बनाने से आने वाली विपदा के ख़िलाफ़ चेतावनी देता हूं.”

“दिनदहाड़े हुई इस तरह की डकैती न केवल नागरिकों का अपमान है बल्कि यह देश की अर्थव्यवस्था को और नीचे की ओर ले जाएगी.”

“पीटीआई लोगों की इच्छाओं से कभी समझौता नहीं करेगी और मैंने अपनी पार्टी को इस लूटे गए जनादेश के ख़िलाफ़ पीपीपी, पीएमएलएन और एमक़्यूएम समेत किसी भी राजनीतिक दल के साथ नहीं जुड़ने का निर्देश दिया है.”

By MPHE

Senior Editor

Related Post