भाजपा ने बदली है देश की तकदीर और तस्वीर

भाजपा ने बदली है देश की तकदीर और तस्वीर
भाजपा ने बदली है देश की तकदीर और तस्वीर

केन्द्रीय मंत्री ने नुक्कड़ सभा में कहा, भाजपा को वोट देने का पुख्ता आधार, गांव-गांव किया जनसंपर्क महिलाओं-बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद, युवाओं की राय जानी

जिनके आंसू हमने पोंछे हैं, वे हमें भूल नहीं सकतेः केन्द्रीय मंत्री

नरसिंहपुर केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्य मंत्री एवं नरसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटैल ने आज कहा कि देश में 2014 के बाद जब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार आई तब भारत की न केवल तकदीर बदली, बल्कि तस्वीर भी बदल गयी। पीएम नरेंद्र मोदी ने चूल्हे के धुएं से आंसू बहा रहीं महिलाओं को गैस कनेक्शन देकर उनके आंसू पोंछे। पीएम आवास के रूप में पक्की छत देकर उनके जीवन का का स्तर सुधारा और शौचालय की सौगात ने महिलाओं को सम्मान और स्वाभिमान के साथ समाज में जीने का जज्बा दिया। श्री पटेल आज नरसिंहपुर विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान निवारी में नुक्कड़ सभा में जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ विधायक जालम सिंह पटेल सहित पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है, वोट देना अनिवार्य है, लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है कि वोट किसे दें। उन्होंने आग्रह किया भाजपा पार्टी और कमल निशान ही हर लिहाज से मतदाताओं की पहली पसंद होना चाहिए।

दुनिया को हमसे उम्मीदें हैं: प्रहलाद

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटैल ने नरसिंहपुर के यशोदा गार्डन में पूर्व छात्रों से संवाद कार्यक्रम में कहा कि भारत आज जिस बेहतर स्थिति में है, उसका श्रेय भाजपा के विजन और नरेंद्र मोदी के नीतियों के त्वरित कार्यान्वयन को देना ही होगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि पूरी दुनिया भारत को उम्मीद भरी नजरों से देख रही है और कहीं न कहीं इसमें देश की वर्तमान नीतियों और कार्यशैली का योगदान है। उन्होंने कहा कि वोट का आग्रह केवल चुनाव जीतने के लिए नहीं है, बल्कि इसलिए भी है कि विकास का ये क्रम खंडित नहीं होना चाहिए।

जहां गये, सब साथ हो गए

केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल ने एक प्रत्याशी के तौर पर आज नरसिंहपुर विधानसभा के ग्राम निवारी, मोहद, राकई एवं कठौतिया में जनसंपर्क किया। वे जहां गए लोग उनके साथ हो गये और उनसे भाव-विह्वल होकर बात की। श्री पटैल ने मातृशक्ति और बुजुगों से आशीर्वाद लिया। श्री पटैल ने गांवों में युवाओं से भी बात की।

शतायु झनकारी देवी का सम्मान किया

अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जब श्री पटैल आमगांव पहुंचे तब उन्होंने शतायु झनकारी देवी का सम्मान किया। श्री पटैल ने झनकारी देवी से काफी देर तक बात भी की और उनके अनुभव जाने। श्री पटैल ने आमगांव में मातृशक्ति का आशीर्वाद लेने के पश्चात उन्हें आश्वस्त किया कि भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार उनके मान-सम्मान को सदा सर्वोच्च स्तर पर ले जाने के लिए संकल्पित है और रहेगी।