अशोकनगर की जनसभा में प्रहलाद ने कहा, नए भारत की ओर बढ़ना है तो सोच बदलनी होगी

अशोकनगर की जनसभा में प्रहलाद ने कहा, नए भारत की ओर बढ़ना है तो सोच बदलनी होगी
अशोकनगर की जनसभा में प्रहलाद ने कहा, नए भारत की ओर बढ़ना है तो सोच बदलनी होगी

अशोकनगर, एजेंसी। भाजपा के दिग्गज एवं केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं जलशक्ति राज्य शक्ति मंत्री ने कहा कि हमें इस देश के माथे से पिछड़े का कलंक मिटाने के लिए कृतसंकल्पित होकर काम करना होगा। ये बात चुनाव के अवसर पर कही जा रही है, लेकिन ये नए वक्त की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछड़ों के आरक्षण की रक्षा की और सवर्णों को भी आरक्षण देकर उन्हें संबल प्रदान किया। कांग्रेस के राहुल गांधी पिछड़ी जाति की गिनती को विकास से जोड़ रहे हैं, लेकिन ये विकास का नहीं, बल्कि कांग्रेस के सत्ता सुख प्राप्त करने का हथकंडा है। जातियों की गणना से विकास होगा, ये हमारी सोचने वाले अपनी सोच को अभी बदल लें। उन्होंने राहुल गांधी से सीधा सवाल किया कि वो बताएं कि उन्होंने देश को कितने प्रधानमंत्री और मध्य प्रदेश को बहिनों कितने मुख्यमंत्री दिए हैं। भाजपा ने देश को पिछड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में दिया और मध्यप्रदेश में कर हमने पिछड़े सीएम की हैट्रिक लगाई है। केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल आज अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के समर्थन में सहराई में आयोजित जनसभा में आम जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव तो हर पांच साल में होते हैं, लेकिन भाजपा आपसे आने वाले 25 साल के लिए वोट मांग रही है

भाजपा ही वोट की असली हकदार

भाजपा के दिग्गज नेता प्रहलाद पटैल ने दावा किया कि भाजपा की केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मातृशक्ति और गरीबों-दिव्यांगों की आंख से पोंछने का काम किया है। हम ये केवल वोट पाने लिये नहीं कह रहे हैं, बल्कि यही शब्दशः सत्य है। मोदी ने शौचालयों का निर्माण किया है, इससे मातृशक्ति का जो सम्मान बढ़ा है, वो शब्दों में अवर्णनीय है। जलशक्ति मिशन से घर-घर जल पहुंचाने का सपना भाजपा की सरकार ने ही देखा है। माताओं- के लिये ये योजना भी वरदान जैसी ही है। किसानों को सम्मान निधि देने का कार्य पीएम मोदी ही सकते हैं, जो उन्होंने किया है। आज हर गांव तक पक्की सड़क का श्रेय भी भाजपा के श्रद्धेय पंडित अटल बिहारी वाजपेयी को ही जाता है। राज्य सरकार की लाड़ली लक्ष्मी योजना और लाड़ली बहना योजना इस बात के प्रत्यक्ष प्रमाण हैं कि भाजपा अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिये संकल्पित है। श्री पटैल ने सम्मेलन में उपस्थित जन समुदाय से कहा कि देश में इस वक्त एक ही निशान है, जिसका बटन दबाकर देश को सुरक्षित हाथों में सौंपा जा सकता है और वो निशान है कमल उन्होंने कहा कि बीते दस साल में देश ने जिस स्तर के विकास शिखरों को छुआ है, ये यात्रा भविष्य में जारी रहेगी।

जागें भी और जगाएं भी

उन्होंने कहा कि इस बार हमें तीन दीवाली मनानी है। पहली दीवाली 12 नवंबर को है। दूसरी दीवाली है 3 दिसंबर को जब हम भाजपा को वोट देकर प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करेंगे और तीसरी महादीवाली है 22 जनवरी को जब हमारे आराध्य रामलला अपनी जन्मभूमि में बने विशाल मंदिर के गर्भगृह में विराजेंगे। उन्होंने कहा कि तीन दीवाली मनाने का सौभाग्य हमें मिला है, इसे हमें किसी भी हाल में खोना नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते थे कि हम मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बताएंगे। अब तारीख भी बता दी गयी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा का देश के विकास और विरासत को लेकर कितना स्पष्ट विजन है।