MP Election 2023: सिंधिया ने चंदेरी में कार्यकर्ताओं में जगाया जोश, CM के सवाल पर बोले- हम तो कार्यकर्ता हैं

MP Election 2023: सिंधिया ने चंदेरी में कार्यकर्ताओं में जगाया जोश, CM के सवाल पर बोले- हम तो कार्यकर्ता हैं
MP Election 2023: सिंधिया ने चंदेरी में कार्यकर्ताओं में जगाया जोश, CM के सवाल पर बोले- हम तो कार्यकर्ता हैं

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों की रणभेरी बजते ही सभी दिग्गज नेताओं को सक्रिय कर दिया गया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने प्रभाव क्षेत्र वाले अशोकनगर जिले की चंदेरी विधानसभा सीट पर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने कहा कि आपके पसीने की एक बूंद के बदले मैं पसीना बहा दूंगा। हम कार्यकर्ताओं की पार्टी है। आप लोग जी-जान से जुट जाइए।

चंदेरी विधानसभा सीट के लिए भाजपा ने जगन्नाथ सिंह रघुवंशी को प्रत्याशी बनाया है। इस अवसर पर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया था। इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारी पार्टी नेताओं की पार्टी नहीं है। हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। किसी की पहचान, महत्व है तो वह भाजपा के आम कार्यकर्ताओं का महत्व है। आपके बीच में भारत सरकार के मंत्री के रूप में नहीं आया हूं। सांसद के रूप में नहीं आया हूं। मैं आपके बीच परिवार के सदस्य के तौर पर आया हूं। एक कार्यकर्ता के तौर पर आया हूं।

मुख्यमंत्री के सवाल पर बोले- हम तो कार्यकर्ता हैं
मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पर सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अनुशासन वाली पार्टी है एवं यह निर्णय पार्टी ही करेगी। हम सभी कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रहे हैं। भाजपा को मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से जिताना है। यह हमारा ध्येय है। पिछले वर्षों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीमारू राज्य को बेमिसाल बनाया है। इसका लाभ साढ़े नौ करोड़ नागरिक ले रहे हैं।

विधायक को दिया करारा जवाब
जन आक्रोश यात्रा के दौरान कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ने कहा था कि मैं किसी राजा-महाराजा की चमचागिरी करके विधायक नहीं बना हूं। न ही किसी की चमचागिरी करता हूं। इस पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं ऐसे लोगों पर कोई टिप्पणी नहीं करता। इतना जरूर कहना चाहूंगा कि ऐसे लोगों को जब अहंकार चढ़ जाता है, तब भगवान ही साक्षी होते हैं कि ऐसे लोगों का क्या होता है। वहीं, राज्य के मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि उनकी उलटी गिनती शुरू हो गई है। जल्द ही जनता उन्हें इस बात का जवाब देगी। यह किसी को बताने की जरूरत नहीं कि गोपाल सिंह चौहान भाजपा की लोकप्रियता से बौखला गए हैं। अनाप-शनाप भाषा का प्रयोग कर मामलों को तूल दे रहे हैं।