Breaking
Sat. Jun 22nd, 2024

दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर नरेंद्र मोदी क्या बोले?

By MPHE Jun 4, 2024
दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर नरेंद्र मोदी क्या बोले?
दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर नरेंद्र मोदी क्या बोले?

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अगुवाई में एनडीए का आंकड़ा क़रीब 290 का है.

 

इस प्रदर्शन के बाद मंगलवार शाम नरेंद्र मोदी दिल्ली के बीजेपी दफ़्तर पहुंचे. पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे.

 

इस दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा, ”इस आशीर्वाद के लिए मैं देश के सभी लोगों का आभारी हूं. आज बड़ा मंगल है और इस पावन दिन एनडीए की लगातार तीसरी बार सरकार बननी तय है. देशवासियों ने बीजेपी, एनडीए पर पूर्ण विश्वास जताया है. आज की जीत दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है.”

 

पीएम मोदी ने कहा, ”मैं देश के चुनाव आयोग का भी अभिनंदन करूंगा. चुनाव आयोग ने दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव इतनी कुशलता के साथ संपन्न करवाया.”

पीएम मोदी ने क्या कुछ कहा?

 

सभी उम्मीदवारों, बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं का बहुत आभार.

 

सालों बाद कोई सरकार अपने दो कार्यकाल पूरे करने के बाद तीसरी बार वापसी आई है.

जेपी नड्डा ने क्या कुछ कहा?

 

नड्डा ने बीजेपी को वोट देने वाले मतदाताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ”भारत के इतिहास में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनते हुए हम देख रहे हैं. जो लोग देशहित के लिए काम करते हैं, वो चुनौतियों से लड़ते हुए आगे बढ़ते हैं.”

 

नड्डा बोले, ”मोदी जी के नेतृत्व में पहली बार ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. कुछ लोग 40 सीटें जीत लेते हैं तो झूमने लग जाते हैं. मैं पीएम को इसलिए भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि आपके नेतृत्व में एनडीए ने अपना झंडा नॉर्थ ईस्ट में गाड़ा है. इसी तरह लोकसभा चुनाव में भी लोगों ने बीजेपी और एनडीए के नेतृत्व को चुना है.”

 

नड्डा ने कहा- जिस केरल में हम दूर-दूर तक नहीं दिखते थे, वहां भी कमल खिला है. हमारा वोट शेयर बढ़ा है.

By MPHE

Senior Editor

Related Post