Breaking
Tue. Apr 30th, 2024

मध्य प्रदेश भाजपा विदेश विभाग ने अबकी बार 400 पार का नारा नारा बुलंद किया 

By MPHE Apr 15, 2024
मध्य प्रदेश भाजपा विदेश विभाग ने अबकी बार 400 पार का नारा नारा बुलंद किया 
मध्य प्रदेश भाजपा विदेश विभाग ने अबकी बार 400 पार का नारा नारा बुलंद किया 

 

जबलपुर ( हिन्दी एक्सप्रेस)। लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर मध्य प्रदेश भाजपा विदेश विभाग द्वारा वोट फॉर बीजेपी कालिंग कैंपेन के अन्तर्गत Global Call-A-Thon” ग्लोबल कॉल – ए – थान का आयोजन विदेश विभाग प्रदेश संयोजक प्रदेश श रोहित गंगवाल के नेतृत्व में 13 और 14 अप्रैल को सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक किया गया।

 

इसके माध्यम से विश्व के करीब 21 से अधिक देशों जैसे यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, जापान, रूस, यूके, कनाडा, तंज़ानिया, डेनमार्क, स्वीडन, ओमान, बहरीन, पोलैंड, कुवैत, नीदरलेंड, जर्मनी, हांगकांग, यूएई सहित, मलेशिया, नाइजीरिया, नॉर्वे, केन्या, दक्षिण अफ्रीका के 250 से अधिक NRIs ने अबकी बार 400 पार का नारा है, मध्य प्रदेश से 29 का सहयोग हमारा है के संकल्प को पूरा करने के लिए लगातार दो दिन तक 14 – 14 घंटे कॉलिंग कर मध्य प्रदेश के हजारों मतदाताओं से भाजपा व नरेंद्र मोदी जी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

 

इस कैंपेन का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ना और भाजपा व मोदी जी के समर्थन में चुनावी माहौल तैयार करना है। श्री गंगवाल ने बताया कि इस अभियान के माध्यम से लोकसभा चुनाव हेतु अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचकर मोदी सरकार की नीतियों, योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में उनसे संवाद किया और तीसरी बार मोदी सरकार बनाने हेतु अपील की।

 

हांगकांग को-ऑर्डिनेटर डॉ. संजय नागरकर , जो कि लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए भारत आए हैं, ने बताया कि ग्लोबल काल के माध्यम से हमने 50,000 से ज्यादा मतदाताओं से संपर्क किया है, जो लाखों की संख्या में मतदाताओं को प्रभावित करेगा।

 

साथ ही मध्य प्रदेश की बहुचर्चित 29वीं लोकसभा सीट छिंदवाड़ा पर विदेश विभाग की टीम विशेष रूप से कार्य कर रही है। इस संदर्भ में अप्रवासी भारतीय छिंदवाड़ा के मतदाताओं को कॉल कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। कॉलिंग के दौरान अधिकतर मतदाताओं से यह प्रतिक्रिया मिली है कि “अबकी बार 400 पार” तय है और अबकी बार छिंदवाड़ा की जनता भी मोदी जी के साथ है और प्रचंड बहुमत से कमल खिलाने को तैयार है।

 

विदेश विभाग की टीम का प्रयास है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को भी कमल रूपी बनाकर माननीय मोदी जी को भेंट करे, यह हमारी दिली तमन्ना है और मुझे यकीन है कि हम मिलकर यह करके दिखाएंगे।

 

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विदेश विभाग प्रदेश सह-संयोजक डॉ. सुधांशु गुप्ता एवं हमारी अंतरराष्ट्रीय टीम के सदस्य जीतेन्द्र वैद्य (UAE), आदित्य प्रताप सिंह ( UK), कुबेर सिंह (Australia), अचलेश अमर (USA), रोहन अग्रवाल (Japan), डॉ. संजय नागरकर (Hong Kong), विवेक रूसिया जी (Germany), मनोज ठाकुर (Norway), संजीव टंडन (Nigeria), विनय चंदेल (Bahrain), सहज कासलीवाल (Ivory Coast), रीता राठौर (UAE), सतेंद्र द्विवेदी (UAE), विनीता सिंह चौहान (UK), अजय सिंह (Denmark), रुद्रेश शर्मा (Russia), डॉ. शमीक शास्त्री (USA), असीम सक्सेना (Malaysia), चंद्र मोहन नल्लूर (Poland), नितिन सारडा (Abu Dhabi), तपन राजा चौधरी (Oman), डॉ. शिरीष जौहरी (Singapore), अश्विनी तिवारी (Kuwait), प्रफुल्ल लखानी (Canada), भावना सचदेव (Australia) की अहम भूमिका रही।

By MPHE

Senior Editor

Related Post