Breaking
Mon. Apr 29th, 2024

कनाडा में पंजाबी सिंगर के घर पर फायरिंग, लॉरेंस गैंग ने लिखा- सलमान को बहुत भाई-भाई करता तू

By MPHE Nov 27, 2023
कनाडा में पंजाबी सिंगर के घर पर फायरिंग, लॉरेंस गैंग ने लिखा- सलमान को बहुत भाई-भाई करता तू
कनाडा में पंजाबी सिंगर के घर पर फायरिंग, लॉरेंस गैंग ने लिखा- सलमान को बहुत भाई-भाई करता तू

अमृतसर, एजेंसी। लॉरेंस गैंग ने लिखा कि अब उनके रडार पर गिप्पी ग्रेवाल है। गैंग ने सलमान खान को भी धमकी दी कि दाउद उसे बचा नहीं पाएगा। लॉरेंस गैंग ने लिखा कि अब उनके रडार पर गिप्पी ग्रेवाल है। गैंग ने सलमान खान को भी धमकी दी कि दाउद उसे बचा नहीं पाएगा।

कनाडा के बैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर गोलियां चलाई गई। गिप्पी कुछ पहले ही नए घर में शिफ्ट हुए हैं। फायरिंग के वक्त गिप्पी परिवार घर पर ही मौजूद गिप्पी के घर के बाहर 4 गोलियां चली, जो उनकी नई खरीदी गई कार लेम्बोर्गिनी पर लगी हैं।
हमले के कुछ समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बाद ही नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की गई। इसमें लॉरेंस ने घटना की जिम्मेदारी ली है।
पोस्ट में लॉरेंस ने लिखा- तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि तुम्हारा भाई आकर तुम्हें बचाए। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है। वे इस भ्रम में न रहें कि दाऊद तुम्हें बचाएगा। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। बॉलीवुड स्टार सलमान खान
के साथ पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल। इसी मुलाकात के बाद लॉरेंस गैंग भड़का हुआ है। लॉरेंस काले हिरण के शिकार के आरोप लगने के बाद सलमान खान से नाराज है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल। इसी मुलाकात के बाद लॉरेंस गैंग भड़का हुआ है। लॉरेंस काले हिरण के शिकार के आरोप लगने के बाद सलमान खान से नाराज है। लिखा- मौत के लिए वीजा की जरूरत नहींः सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारी नाटकीय प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध जब विक्की मिड् ? डूखेड़ा था तो तुम उसके आसपास मंडराते थे और बाद में तुमने सिद्धू के लिए और भी अधिक शोक मनाया। अब तुम हमारे रडार पर आ गए हो, अब बताएंगे धक्का क्या होता है। इसे एक ट्रेलर समझो। पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। तुम जिस देश में चाहें भाग जाओ। याद रखना, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती, यह बिन बुलाए आती है।
म्यूजिक इंडस्ट्री की चिंता बढ़ाई: इस घटना के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में चिंताओं को बढ़ा दिया है ओर सभी को सदमे में ला दिया है। प्रशंसकों और म्यूजिक इंडस्ट्री ने गिप्पी ग्रेवाल की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है। वहीं, फिलहाल अभी तक गिप्पी ग्रेवाल की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

By MPHE

Senior Editor

Related Post