मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हार सुनिश्चित है

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हार सुनिश्चित है
मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हार सुनिश्चित है

बैतूल, ईएमएस । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने बैतूल पहुंचे। जहां बैतूल सांसद डीडी उईके ने अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया। मंच पर बैतूल जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी, पांढुरना विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी भी मौजूद है। पीएम मोदी ने कहा कि मै मूलतः पार्टी के संगठन का कार्यकर्ता रहा हूं। सुबह 11 बजे चुनाव की सभा करना लोहे के चने चबाने जैसा काम होता है। मै कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। भाजपा के प्रति जो स्नेह है वो अभूतपूर्व है। 17 नवंबर को इतिहास रचने के लिए घर से निकलेंगे। ये चुनाव मप्र के विकास को डबल इंजन की
रफ्तार देने का । 

पीएम मोदी ने कहा कि हमें रिपोर्ट मिल रही कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। साधु महात्माओं के पास डोरे के लिए जा रहे हैं। कांग्रेस के पुराने लोग नजर नहीं आ रहे। वे आधे अधूरे मन से जा रहे कांग्रेस ने मान लियसा है मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के छूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते हैं। पूरी दुनिया मानती है मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की भी गारंटी। पीएम ने कहा कि पीएम ने कहा कि मोदी नर्मदा का पानी पीकर बड़ा हुआ हूं, हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासियों के वोट बटोरे। लेकिन उन्हें सुविधाएं नहीं दी। कांग्रेस अपने वादे कभी पूरे नहीं करती है, कांग्रेस ने कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं करती है।
24 हजार करोड़ रुपये की योजना शुरू करने जा रहे पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा आदिवासियों के स्मारक बना रही है। पूरा देश भगवान मुडा के जन्म दिवस बिरसा को के जनजातीय गौरव दिवस रूप में मनाएगा और आदिवासी समाज के विकास के लिए करोड़ रुपये की केंद्र सरकार 24 हजार योजना शुरू करने जा रही है। उन्होंने कहा कि योजना शुरू की। मंडारा रही थी, आती थी। जब मोदी चैन से देशवासियों को हमने मुफ्त राशन की कोरोना के समय मौत दुनिया से मौत की खबर गरीबी से निकला हुआ नहीं बैठ सकता। मैं उनके नसीब पर नहीं छोड़ सकता। गरीब के चाहिए और इसलिए के भंडार खोल और आज भी संतान भूखे सोने नहीं मैने सरकार के अन्न दिए। मुफ्त राशन पहुंचाया मुफ्त राशन पहुंच रहा है। मोदी ने तय किया है इस योजना को पांच साल और बढ़ा दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा पूरे देश में इथेनाल प्लांट लगा रही है। मक्के से बने इथेनाल से गाड़ी चलाते हैं, इससे किसानों को मक्के का ज्यादा पैसा मिल रहा है।
कांग्रेस के नेता बौखला गए मप्र में कांग्रेस की हार निश्चित है। हार तय देख कांग्रेस के नता बौखला गए हैं और सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को धमकाना चालू कर दिया है। उन्हें धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है। एमपी में आज भी भाजपा है और 3 दिसंबर के बाद भी भाजपा है।
मेरे लिए साल दर साल कांग्रेस की नफरत बढ़ रही 2014 में आपने मुझे देश की सेवा के लिए चुना। उसके बाद मेरे लिए साल दर साल कांग्रेस की नफरत बढ़ रही है। मैं कांग्रेस की गालियां आपके लिए खा रहा हूं। उन्होंने कहा मोदी ने इनके बड़े-बड़े घोटाले पर रोक लगा दी और अब उन्?हें मलाई नहीं मिलती है। ये वे लोग है जो उनके पीएम रहते हुए कहते थे। दिल्ली से 100 पैसे निकलते हैं तो 15 पैसे पहुंचते हैं। लेकिन भाजपा 100 पैसे भेजती है तो शत प्रतिशत लोगों को मिलता है। बीच में कोई बिचौलिया नहीं है।