वर्ल्ड कप के बीच में ही बाहर हो गया ये कप्तान, इस टीम को लगा तगड़ा झटका

वर्ल्ड कप के बीच में ही बाहर हो गया ये कप्तान, इस टीम को लगा तगड़ा झटका
वर्ल्ड कप के बीच में ही बाहर हो गया ये कप्तान, इस टीम को लगा तगड़ा झटका

नई दिल्ली, एजेंसी । वनडे वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही शानदार फॉर्म में खेला जा रहा है। सभी टीमें सेमीफाइनल में जाने के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं। भारत और साउथ अफ्रीका ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं बांग्लादेश की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। अब वर्ल्ड कप के बीच में ही बांग्लादेश की टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

बाहर हो गया ये खिलाड़ी
बांग्लादेश ने श्रीलंका को 243 रनों से हराया था। इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को बल्लेबाजी करते समय चोट लग गई थी। मैच के बाद एक्स-रे में फैक्चर की पुष्टि हुई, जिससे वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं। मौजूदा वर्ल्ड कप में बांग्लादेश का सिर्फ एक ही मैच बचा हुआ है, जो उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 नवंबर को पुणे में खेलना है। शाकिब के बाहर होने से टीम को तगड़ा झटका लगा है।

फिजियो ने कही ये बात
बांग्लादेश टीम के फिजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने चोट के बारे में अधिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शाकिब अपनी पारी की शुरुआत में लेफ्ट इंडेक्स फिंगर में चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने सहायक टेप और पेन किलर लेकर बल्लेबाजी करना जारी रखा। एक्स-रे में फैक्चर की पुष्टि हुई। उनके तीन से चार हफ्ते में ठीक होने का अनुमान है। वह आज बांग्लादेश के लिए रवाना हो जाएंगे। श्रीलंका के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन ने 65 गेंदों में 12 चौकों और दो छक्कों की मदद से 82 रन की मैच विजयी पारी खेली और अपनी टीम को श्रीलंका पर तीन विकेट से जीत दिलाई। इसके अलावा उन्होंने दो विकेट भी हासिल किए थे। बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।