Breaking
Wed. May 1st, 2024

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर तैयार हैं जम्पा

By MPHE Oct 20, 2023
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर तैयार हैं जम्पा
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर तैयार हैं जम्पा

नई दिल्ली, एजेंसी। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जम्पा पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले के लिए तैयार हैं। जम्पा को उम्मीद है कि वह इस मैच में अपनी स्पिन से पाक बल्लेबाजों पर अंकुख लगाने में सफल होंगे। जम्पा का अब तक का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ चार विकेट ऑस्ट्रेलिया को पहली जीत दिलायी थी। इस जीत के साथ ही लगातार हार से उबरते हुए अंक तालिका में सबसे नीचे से आठवें स्थान पर पहुंच गया। जम्पा ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी योजनाओं को भी बताया है। जुम्पा ने कहा, मुझे बस अपना विकेट लेने का यही रवैया बरकरार रखना है क्योंकि यही मेरे लिए काम करता है, चाहे मैं रन बनाऊं या नहीं। उन्होंने कहा, हमें पाक के खिलाफ अगला कठिन मुकाबला खेलना है पर मैं अपने लिए चीजें समान रखने की कोशिश करूंगा। इस विश्व कप में जम्पा का गेंद के साथ अब तक
का सफर अच्छा नहीं रहा। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केवल एक विकेट लिया और भारत के खिलाफ उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। श्रीलंका के खिलाफ गेंद के साथ उनके प्रदर्शन में कुछ सुधार हुआ और ऑस्ट्रेलिया का अभियान पटरी पर आ गया। 31 वर्षीय इस खिलाड़ी ने कहा, मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था ।
मुझे पिछले कुछ दिनों से पीठ की जकड़न से परेशानी हो रही थी, इसलिए यह बस उससे उबरने की कोशिश करने के बारे में था। मेरे पास ऐसे दिन हैं जब मैंने बेहतर महसूस किया और बेहतर गेंदबाजी की। व्यक्तिगत रूप से, मैं जानता हूं कि मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं हूं पर श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से मेरा प्रदर्शन बेहतर है।

By MPHE

Senior Editor

Related Post