Breaking
Wed. May 8th, 2024

भाजपा के अधिवेशन में योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘राम मंदिर बनने से सब खुश हैं’

By MPHE Feb 17, 2024
भाजपा के अधिवेशन में योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘राम मंदिर बनने से सब खुश हैं’
भाजपा के अधिवेशन में योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘राम मंदिर बनने से सब खुश हैं’

दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने वाराणसी के काशी विश्वनाथ कॉरीडोर और अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र किया.

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश से देश का नेतृत्व करते हैं. उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरीडोर से जो यात्रा शुरू हुई, आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला अपने भव्य और दिव्य मंदिर में पांच सदी के बाद विराजमान हो चुके हैं.”

 

उन्होंने कहा कि इस घटना से हर रामभक्त, हर सनातन धर्मावलम्बी प्रफुल्लित है. भारत को इस दिन की प्रतिक्षा सदियों से थी.

वहीं केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने अधिवेशन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है.

 

उन्होंने कहा कि आर्थिक मंदी की वजह से जो देश कहीं और निवेश नहीं करना चाहते थे, वे भारत में निवेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो अर्थव्यवस्था नीचे से पांचवें नंबर थी, उसे ऊपर से पांचवे स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेकर आए हैं. इस बात को दुनिया मान रही है.

 

निर्मला सीतारमण ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी ने सरकार बनाई तो देश में विदेशी मुद्रा का भंडार 300 अरब डॉलर था, आज यह 600 अरब डॉलर का आकंड़ा कर गया है. उन्होंने कहा कि यह सब कोरोना का संकट आने के बाद भी हुआ है.

By MPHE

Senior Editor

Related Post