केरल में 36 साल की इजराइली महिला का शव मिला, पुलिस कर रही जांच

केरल में 36 साल की इजराइली महिला का शव मिला, पुलिस कर रही जांच
केरल में 36 साल की इजराइली महिला का शव मिला, पुलिस कर रही जांच

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। केरल के कोल्लम में गुरुवार को पुलिस को 36 साल की इजराइली महिला के घर से उसका शव मिला। पुलिस को शक है कि उसके 70 साल के लिव-इन पार्टनर पर उसका मर्डर किया है। इस मामले में पुलिस ने खुद ही लिव-इन पार्टनर के खिलाफ दृक्ट की धारा 302 के तहत मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। कोट्टियम पुलिस के मुताबिक, महिला के शरीर पर चाकू से वार किए जाने के कई घाव थे। उसकी गर्दन पर हुए वार से उसकी मौत हुई। पुलिस ने आरोपी पर दृक्ट की धारा 309 (आत्महत्या की कोशिश) के तहत भी केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसका पुलिस अभी एनालिसिस रही है।
कर पुलिस स्टेशन के एक अफसर के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एक योगाचार्य है। वह काफी समय से सोरियासिस नाम के त्वचा रोग से ग्रसित है, जबकि उसकी पार्टनर लंबे समय से डिप्रेशन में थी। इसलिए दोनों ने सुसाइड कर रहे थे। आरोपी ने बताया कि आत्महत्या के लिए उसकी पार्टनर ने अपना गला रेत लिया, जबकि उसने खुद भी अपने गले और पेट पर चाकू से वार किया।
पुलिस ने बताया कि यक कपल आरोपी के एक रिश्तेदार के घर पर रह रहे थे। गुरुवार दोपहर को रिश्तेदार ने दोनों को जख्मी हालत में देखा, तब घटना सामने आई। जैसे ही रिश्तेदार ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया, तो आरोपी ने उठकर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर गेट तोड़ा, लेकिन तब तक महिला की मौत हो गई थी। डिप्रेशन दूर करने के लिए आरोपी से योग सीख रही थी महिलाः पुलिस ने बताया कि महिला इससे पहले 15 साल से उत्तराखंड में रह रही थी। पिछले एक साल से वह केरल में थी। आरोपी के मुताबिक, महिला अपना डिप्रेशन दूर करने के लिए आरोपी से योग सीख रही थी, लेकिन इससे कुछ खास फायदा नहीं हुआ था। इसलिए उसने आरोपी के साथ मिलकर सुसाइड करने का मन बनाया था।