Breaking
Mon. Apr 29th, 2024

भाजपा कार्यकर्ता के भाई की गोली मारकर हत्या

By MPHE Nov 1, 2023
भाजपा कार्यकर्ता के भाई की गोली मारकर हत्या
भाजपा कार्यकर्ता के भाई की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर थानांतर्गत गोरखपुर गुरुद्वारा के पीछे दरमियानी रात अज्ञात लोगों ने एक अधेड़ को उसके घर से बुलाकर गोली मार दी। अज्ञात बदमाशों ने रेलवे ब्रिज क्रमांक 4 से गोरखपुर गुरुद्वारे जाने वाले मार्ग पर एक व्यक्ति पर गोली चलाई जो उसके पीठ पर लगी । अधेड़ को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक के एक परिजन के मुताबिक मोबाइल पर मृत्यु से पूर्व उसने दो नाम भी बताए हैं। इस हमले को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। बताते हैं कि मृतक का भाई भाजपा का कार्यकर्ता है और चुनावी प्रचार में भी सक्रिय है। घटना की जानकारी लगने पर बड़ी संख्या में मेडिकल अस्पताल के बाहर परिचितों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने इस मामले में जल्द आरोपितों को पकड़ने का दावा किया है

जबलपुर, कार्यालय संवाददाता। गोरखपुर थाना प्रभारी महादेव नागोतिया के मुताबिक गोरखपुर निवासी 50 वर्षीय संजय मिश्रा मंगलवार रात घर से बाहर निकले तभी अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई। संजय के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। उन्हें गुरुद्वारे के पास मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही संजय वहां पहुंचे तो अंधेरे में उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली संजय की पीठ पर लगी। गोली चलाने के साथ ही आरोपित मौके से फरार हो गए। फायरिंग करने वाले आरोपित फरार हो गए थे लेकिन संजय घायल अवस्था में पड़े थे गोली चलने की आवाज सुनकर घर से स्वजन भी बाहर निकले। इस बीच फायरिंग करने वाले आरोपित फरार हो गए थे लेकिन संजय घायल अवस्था में पड़े थे। उन्हें इलाज के लिए पहले जबलपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां हालत नाजुक होने के चलते मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। घायल संजय के भांजे लवकुश का कहना है कि जब एंबुलेंस से वह अपने मामा को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे उस दौरान वे होश में थे। उन्होंने हमला करने वालों के नाम तक बताये हैं। भांजे का कहना है कि अस्पताल ले जाते समय उसने घायल मामा का विडियो रिकार्ड किया है जिसमें संजय ने गोली चलाने वालों के नाम भी बताए हैं। भांजे के मुताबिक मामा को गुप्ता टाल के पास रात के अंधेरे में गोली मारी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल संजय मिश्रा का भाई भाजपा पार्टी से जुड़ा हुआ है और गोरखपुर क्षेत्र में सक्रिय है परंतु पुलिस द्वारा अभी इस बात पर किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रया व्यक्त नहीं की गई है। पुरानी रंजिश भी फायरिंग का कारण होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। मामले को लेकर गोरखपुर थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में है, घटना के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। आसपास के वीडियो फुटेज देखे जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपी गिरफत में होंगे।

By MPHE

Senior Editor

Related Post