राजनीति छोड़ दूंगा, सिद्धांत नहीं: प्रहलाद पटैल

राजनीति छोड़ दूंगा, सिद्धांत नहीं: प्रहलाद पटैल
राजनीति छोड़ दूंगा, सिद्धांत नहीं: प्रहलाद पटैल

लालच देकर वोट मांगना निंदनीयः पटैल, संतुलित विकास करने वाला नेतृत्व चुनना होगा, नरसिंहपुर के नयाखेड़ा की जनसभा में बोले प्रहलाद, हमारी सेवा को तराजू में तौलें और फिर निर्णय लें

नरसिंहपुर, 24 अक्टूबर। केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्यमंत्री प्रहलाद पटैल ने आज कहा कि वे राजनीति छोड़ने के लिये तैयार हैं, लेकिन अपने सिद्धांतों को नहीं छोड़ सकते। उन्होंने कहा कि उन्होंने जितने भी चुनाव लड़े हैं, कभी झूठ बोलकर नहीं लड़े। श्री पटैल नरसिंहपुर विधानसभा के नयाखेड़ा गांव में आयोजित जनसभा एवं कार्यकर्ता संवाद कार्य म को संबोधित कर रहे थे। श्री पटैल ने कहा कि आपको अपने जिले की खेती और सामाजिक स्थिति दोनों को सुधारने के लिए संकल्प लेना होगा। केन्द्रीय पटैल ने कहा कि विधायक का चुनाव हमें केवल मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने के लिये नहीं करना है, बल्कि अपने क्षेत्र और अपनी अगली पीढ़ी के उत्थान के लिए जनप्रतिनिधियों का चुनाव करें। जनसभा एवं कार्यकर्ता संवाद कार्य म में विधायक जालम सिंह पटेल, डा अनंत दुबे, निधान सिंह पटेल सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति के साथ पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सबकी बात दिल से सुनीः जालम » जनसभा में उपस्थित विधायक जालम सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में सबकी बात दिल से सुनी है और सुनेंगे भी श्री सिंह ने कहा कि नरसिंहपुर में पहले सड़कों की स्थिति बहुत खराब थी। भाजपा ने इन्हें बेहतर किया है। उन्होंने कहा कि सरकार की सारी योजनाएं लाड़ली लक्ष्मी योजना, किसान सम्मान निधि योजना, संबल योजना एवं आयुष्मान योजना को प्रत्येक पात्र नागरिक तक पहुंचाने के लिए भाजपा ने काम किया है और हम सब मिलकर आगे भी करेंगे।

हर बार सफाई नहीं देंगे

श्री पटैल ने कहा कि वे बार-बार स्पष्टीकरण या सफाई नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए हमने और हमारे लोगों ने जो संघर्ष किया है, वो हमारे लिये एक बड़ा ऋण है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे और अपराध का बढ़ना चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि मेरे अनुज जालम सिंह ने विधायक रहते जो काम किए हैं, उन्हें आगे बढ़ाया जाएगा और आपके सुख-दुःख अभी भी मुन्ना भैया (जालम सिंह) ही । सुनेंगे। इतना जरूर है कि आपकी ताकत निःसंदेह बढ़ जाएगी। श्री पटैल ने कहा कि मातृशक्ति तराजू में तोलें और फिर वोट करे। लालच देकर जो जनता का वोट लेते हैं, वे जीतने के बाद विकास कैसे करेंगे, ये हमें समझना होगा। उन्होंने कहा कि मैं वचन देता हूं कि सेवा करने में कभी पीछे नहीं हटूंगा, लेकिन लालच देकर चुनाव जीतने से बेहतर है, मैं हार स्वीकार कर लूं।