Breaking
Sun. May 12th, 2024

आत्मघाती हमले में 52 लोगों की मौत के बाद पाकिस्तान में दो और बम धमाके, मस्जिद की छत ढही; अब तक चार शव बरामद

By MPHE Sep 29, 2023

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शुक्रवार को एक मस्जिद के अंदर हुए आत्मघाती विस्फोट में लगभग तीन लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। दोआबा पुलिस थाने के प्रभारी शाहराज खान ने कहा कि विस्फोट हंगू जिले की मस्जिद में हुआ। उन्होंने कहा कि विस्फोट जुमा की नमाज के दौरान हुआ विस्फोट के समय मस्जिद में 30 से 40 नमाजी मौजूद थे।

पेशावर, पीटीआई। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शुक्रवार को एक साथ दो हम विस्फोट की खबर सामने आ रही है। पहला हमला पुलिस स्टेशन के मुख्य द्वार पर हुआ और दूसरा परिसर में मौजूद मस्जिद के अंदर हुआ है। आत्मघाती विस्फोट में लगभग तीन लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। दोआबा पुलिस थाने के प्रभारी शाहराज खान ने कहा कि विस्फोट हंगू जिले की मस्जिद में हुआ। उन्होंने कहा कि विस्फोट जुमा की नमाज के दौरान हुआ, विस्फोट के समय मस्जिद में 30 से 40 नमाजी मौजूद थे।

peshawar blast

पुलिस स्टेशन के मुख्य द्वार पर पहला हमला

हंगू जिला पुलिस अधिकारी निसार अहमद ने बताया कि पहला विस्फोट पुलिस थाने के प्रवेश द्वार पर हुआ, जिसके बाद काफी लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। इसके कुछ ही मिनट बाद पुलिस स्टेशन के परिसर में स्थित एक मस्जिद के अंदर एक और विस्फोट हुआ।

बलूचिस्तान में 52 लोगों की मौत

मालूम हो कि आज पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के मस्तुंग जिले में अल फलाह रोड पर मदीना मस्जिद के पास भी एक आत्मघाती विस्फोट हुआ। इस हमले में लगभग 52 लोगों के मारे जाने और 50 से अधिक लोगों के घायल होने के जानकारी मिली है। इस घटना के कुछ घंटे बाद ही खैबर पख्तूनख्वा से दूसरी हमले की खबर सामने आई है।

By MPHE

Senior Editor

Related Post