Breaking
Thu. May 9th, 2024

OnePlus 12 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानें कीमत और फीचर्स

By MPHE Nov 24, 2023
OnePlus 12 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानें कीमत और फीचर्स
OnePlus 12 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। OnePlus यूजर बेसब्री से अपकमिंग OnePlus 12 स्मार्टफोन लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लैगशिप वनप्लस 12 स्मार्टफोन अपने लॉन्च के करीब है और अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च होने वाला है। अब, लॉन्च से पहले, आगामी डिवाइस के कलर वेरिएंट का खुलासा हो गया है। वनप्लस ने खुलासा किया है कि वनप्लस 12 तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। आइए आपको लॉन्च होने वाले फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।

OnePlus 12 में मिलेगा 3 कलर ऑप्शन

अगर हम पिछले वनप्लस 11 स्मार्टफोन को देखें, तो स्मार्टफोन को केवल दो कलर ऑप्शन- टाइटन ब्लैक और इटरनल ग्रीन के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन बाद में स्मार्टफोन के लिए ज्यूपिटर रॉक/मार्बल ओडिसी कलर वेरिएंट भी पेश किया गया था।

आगामी वनप्लस 12 फ्लैगशिप तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसे व्हाइट, रॉक ब्लैक और एवर ग्रीन कलर में लॉन्च किया जाएगा। ये तीन कलर ऑप्शन केवल चीनी बाजार में उपलब्ध होंगे, जबकि ग्लोबल मार्केट में इसके ग्रीन और ब्लैक कलर में आने की उम्मीद है।

OnePlus 12 की खूबियां

खूबियों की बात करें तो OnePlus का 12 फ्लैगशिप स्मार्टफोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। इसमें 2K रिज़ॉल्यूशन और 2600 निट्स ब्राइटनेस रेट के साथ डिस्प्ले मेट A+ रेटेड BOE X1 OLED LTPO डिस्प्ले पैनल की सुविधा होगी। पीछे की तरफ, स्मार्टफोन में सोनी LYT-808 प्राइमरी कैमरा, 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है। फोन में 5400 एमएएच बैटरी होगी यह 100W फास्ट चार्ज फीचर को सपोर्ट करेगा।

By MPHE

Senior Editor

Related Post