Breaking
Mon. May 20th, 2024

कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चल रहे, पहले इनके पीएम चलते थे

By MPHE Nov 8, 2023
कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चल रहे, पहले इनके पीएम चलते थे
कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चल रहे, पहले इनके पीएम चलते थे

दमोह, एजेंसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दमोह की सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के 5 पांडवों वाले बयान पर कहा, मुझे गर्व है कि हम पांच पांडवों की राह पर चल रहे हैं।

2014 तक 10 साल लोगों ने कांग्रेस को मौका दिया। लेकिन, किसी को पता ही नहीं था कि देश के प्रधानमंत्री क्या कर रहे हैं, क्योंकि सब रिमोट से चल रहा था। आज भी कांग्रेस की रिमोट की आदत नहीं जा रही है, उस समय प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) रिमोट से चलते थे, इन दिनों कांग्रेस के अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन खड़गे ) रिमोट से चल रहे हैं। जिले की इमलाई की सभा में मोदी ने दावा और वादा करते हुए कहा, ये मोदी की गारंटी है कि जब मेरा तीसरा सेवाकाल शुरू होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया के टॉप 1- 3 में लाकर रहूंगा।

प्रधानमंत्री के भाषण की 5 बड़ी बातें…
मैंने कांग्रेस की भ्रष्ट मशीन के टायर पंक्चर किए- कांग्रेस ने गरीबों को लूटने के लिए मशीन बनाई थी। वो मशीन ऐसी थी कि सरकार अगर 1 रुपए भेजती थी तो सिर्फ 15 पैसे लोगों के पास जाते थे, बाकी कांग्रेस नेताओं की तिजोरियों में पहुंच जाते थे। मैंने सबसे पहले कांग्रेस की इस भ्रष्ट मशीन के सारे टायर पंक्चर किए। मोदी को गालियां देने वाले जमानत पर जिंदगी गुजार रहे भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने पर कांग्रेस मोदी को दिन में 100 बार गालियां देती है। गालियां देने वाले किसी न किसी केस में फंसे हैं। जमानत पर जिंदगी गुजार रहे हैं। भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं रुकेगी

राम मंदिर बनाया, 4 करोड़ गरीबों के घर भी बनाए आज मजाल नहीं कि केंद्र गरीबों के लिए पैसा भेजा और कोई पंजा उसे बीच से लूट ले जाए, वो जमाना चला गया। कमें कांग्रेस गलती से आ गई। तो 85न कमीशन तय है। यह उनके रूही तय करके गए हैं। राम मंदिर बनाया, हमने 4 करोड़ गरीबों के घर भी बनाए, ये भी याद रखिए ।
रिमोट चलने पर कांग्रेस अध्यक्ष सनातन को गाली देते हैं- कांग्रेस अध्यक्ष मेरे अच्छे मित्र हैं।
लेकिन, आज उनका हाल ऐसा कर दिया कि वे कुछ कर नहीं पाते। कभी-कभी वे खुद के मूड में आ जाते हैं। जब रिमोट चलता है, तब वे सनातन को गाली देते हैं, लेकिन रिमोट बंद होते ही उन्होंने सनातन को याद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा में 5 पांडव हैं। जिसने हम पर 200 साल राज किया, हमने
उसे पीछे छोड़ा- 2014 में जब हम सरकार में आए, तब हमारा देश दुनिया की 10वें नंबर की आर्थिक ताकत था। आज भारत ने 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बनकर उस देश को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 200 साल तक हम पर राज किया था। आज केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार है।

By MPHE

Senior Editor

Related Post