ओवैसी बोले- भाजपा में नफरत फैलाने वालों को प्रमोशन

ओवैसी बोले- भाजपा में नफरत फैलाने वालों को प्रमोशन
ओवैसी बोले- भाजपा में नफरत फैलाने वालों को प्रमोशन

टी राजा को टिकट देने पर कहा- नुपुर शर्मा को भी आशीर्वाद मिलेगा

तेलंगाना, एजेंसी। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने रविवार को 52 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की। पार्टी ने राज्य में अपने 4 में से 3 सांसदों को टिकट दिया है। इसके अलावा राज्य में भाजपा के इकलौते विधायक टी राजा सिंह को भी टिकट मिला है। टी राजा को अगस्त 2022 में सस्पेंड किया गया था। उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी। ऐसे में उनको फिर से टिकट देने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी की आलोचना की । ओवैसी ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा- भाजपा में नफरत फैलाने वालों को जल्दी प्रमोशन मिलता है। यकीन है नुपुर शर्मा को भी भाजपा से आशीर्वाद मिलेगा।

राजा सिंह गौशमहल से मौजूदा विधायक, पिछले साल गिरफ्तार हुए थे- तेलंगाना भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी ने रविवार को एक बयान में कहा कि भाजपा नेतृत्व ने गौशमहल से मौजूदा विधायक राजा सिंह के निलंबन को रद्द कर दिया है। पिछले साल अगस्त में, राजा सिंह को एक वीडियो में इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणियों के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था । उस वीडियो को बाद में सोशल मीडिया से भी हटा दिया गया।

पार्टी के सस्पेंशन वापस लेने के बाद टी राजा ने धन्यवाद दिया– पार्टी के सस्पेंशन वापस लेने के बाद टी राजा ने एक वीडियो मैसेज में पार्टी का धन्यवाद किया। राजा ने कहा- सबसे पहले, मैं मेरा निलंबन रद्द करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, राज्य भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी, और के लक्ष्मण को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यह भी पता चला कि मुझे गौशमहल से मैदान में उतारा गया । इसलिए, मैं अपना आभार व्यक्त करता हूं ।