10 दिन में रिश्वत लेते तीसरा पटवारी गिरफ्तार

छतरपुर। मध्यप्रदेश में आए दिन सरकारी कर्मचारियों के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद भी रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. अब छतरपुर जिले में पटवारी तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. राज्य में पटवारी के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने का 10 दिनों में तीसरा मामला है.
सागर लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, भरत लोधी ने खेंरो हल्के में पदस्थ पटवारी दीपक अवस्थी के खिलाफ जमीन का पट्टा दिलाने के एवज में रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी.
शिकायत की तस्दीक करने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने सोमवार सुबह दीपक अवस्थी को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा.
एक दिन पूर्व ही दमोह में सागर लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी नरेंद्र जैन को ढाई हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था. नरेंद्र जैन ने गरीबी रेखा का राशन कार्ड बनाने के एवज में रिश्वत की डिमांड की थी.
पटवारी नरेंद्र जैन रविवार को छुट्टी के दिन विजय नगर स्थित घर पर ही रिश्वत ले रहा था. तभी लोकायुक्त पुलिस ने टीम ने उसे धर दबोचा.
वहीं, जुलाई महीने की शुरूआत में इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने शहर के नजदीक हरसूद में पदस्थ पटवारी श्याम सिंह चौहान पटवारी को 4000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*