पाक सैनिकों का सिर लाओ, पांच करोड़ ले जाओ

मुस्लिम संगठन का ऐलान
नई दिल्ली। अजमेर में एक मुस्लिम संगठन की ओर से पाकिस्तानी सैनिकों के सिर लाने वाले भारतीय सैनिकों को पांच करोड़ रुपए देने का ऐलान किया गया है। संगठन की ओर से कहा गया है कि यदि भारत की सरकार इजाजत दे तो भारत के सिर्फ एक राज्य के मुसलमान पाकिस्तान को जवाब दे सकते हैं। संगठन के अध्यक्ष का ये ऐलान वाला वीडियो वायरल हो रहा है।
मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद शकील सैफी ने वीडियों में ये रुपए संगठन और कार्यकर्ताओं की ओर से इक_े करने की बात कही है। सैफी अपने संगठन के सदस्यों के साथ अजमेर के विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने आए थे। इस दौरान ही ये वीडियो बना। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आए। क्योंकि जितने मुसलमान पाकिस्तान में रहते हैं उतने मुसलमान यहां भी रहते हैं।
उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पाकिस्तान की नवाज शरीफ सरकार भारतीय सैनिकों पर पीठ पीछे से वार करने के हरकतें छोड़े। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए भारत सरकार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से अपील की है कि वे सैनिकों को बुलेट का जवाब बुलेट से देने की इजाजत दें।
सैफी ने अपने वीडियो में कहा कि पाकिस्तान वहां छुपे 20 आतंकवादियों को हिंदुस्तान के हवाले करे। इसके साथ ही उन्होंने जय हिंद जय भारत कहते हुए अपनी बात समाप्त की।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*