सिद्धू कर सकते हैं कपिल शर्मा के शो को अलविदा!

नई दिल्ली: पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू मंत्री पद पर बने रहने की खातिर कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह सकते है। इस बात का संकेत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने दिया है।
हमारे पास टीवी के सिवाय कोई बिजनेस या आय का कोई स्रोत नहीं है :  नवजोत कौर ने कहा कि अगर नवजोत के मंत्री पद पर बने रहने का मुद्दा कामेडी शो में बाधक बनता है और  इसे ‘ऑफिस ऑफ  प्रॉफिटÓ बताया जाता है तो वह कपिल शर्मा का शो छोड़ देंगे। उन्होंने इन अटकलों को भी खारिज किया है कि सिद्धू ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह से शहरी विकास मंत्रालय की मांग की है। नवजोत कौर ने फेसबुक पर लिखा है, ऐसा कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह अपनी जीविका टीवी से कमाते हैं। जब मैं विधायक थी तो मेरे घर का बिजली का बिल और मेहमानों के लिए चाय का खर्चा उससे ज्यादा आता था। हमारे पास टीवी के सिवाय कोई बिजनेस या आय का कोई स्रोत नहीं है।
सिद्धू की ‘कॉमेडीÓ पर कैप्टन लेंगे कानूनी राय :  वहीं इस मामले पर  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने  कहा कि उनकी सरकार इस बारे में लीगल ओपीनियन लेगी कि क्या उसका मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू टी.वी. पर कामेडी शो में काम करना जारी रख सकता है या नहीं। अमरेन्द्र ने एक टी.वी. चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि हम एडवोकेट जनरल को इस बारे में ओपीनियन देने के लिए कहेंगे कि जो व्यक्ति एक मंत्री है वह अपनी मर्जी से कोई भी कार्य कर सकता है या नहीं। इस पर निर्णय लीगल ओपीनियन ही तय करेगा।
बता दें कि मंत्री बनने के बाद सिद्धू ने कहा था कि वह ‘द कपिल शर्मा शोÓ के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे। राजनीति एक तरफ  है और रोजगार एक तरफ ।  इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को शूट होता है। इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे।Ó

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*